पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:शहर में पर्यटकों की आमद जारी, कई जगह लग रहा जाम

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नववर्ष पर शहर में बड़ी संख्या में सैलानियों की आमद पिछले एक सप्ताह से लगातार जारी है। रविवार को छुट्टी के चलते बड़ी संख्या में पर्यटक शिमला पहुंचे हैं। वहीं शिमला शहर के आसपास कुफरी, नारकंडा की ओर बर्फ देखने भी सैलानी लगातार विभिन्न गाड़ियों से जा रहे हैं।

हालांकि बड़ी संख्या में सैलानियों के पहुंचने से पर्यटन कारोबार में नई जान आई गई है, लेकिन इससे शहर की सड़कों पर लगातार लग रही गाड़ियों की लाइनों से शहरवासियों और बाहर से अाने वालो लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है, वहीं ट्रैफिक पुलिस की मशक्कत भी बढ़ गई है।

रिज पर सैलानियों ने कृषि बिलों को लेकर की नारेबाजी| रिज मैदान पर रविवार को भी सैलानियों ने कृषि बिलों के खिलाफ नारेबाजी की। सुबह करीब 11 बजे रिज मैदान पर जब सैलानी घूम रहे थे तो इसी दौरान पंजाब से आए कुछ सैलानियों ने एकाएक यहां नारेबाजी शुरू कर दी। ये सैलानी कृषि बिल के विरोध में नारेबाजी करने लगे।

इस पर वहां मौजूद पुलिस के जवान हरकत में आ गए आधा दर्जन सैलानियों को पकड़कर कंट्रोल रूम ले गई। पुलिस ने पूछताछ के बाद सैलानियों को छोड़ दिया। इससे पहले शुक्रवार रात को भी पंजाब -हरियाणा से आए सैलानियों ने भी कृषि बिल को लेकर नारेबाजी की थी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें