• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • The Woman's Friendship With The Young Man Through Facebook, Both Met Three Months Ago, Since Then The Young Man Has Been Physically Exploiting The Woman

शिमला में दो बच्चों की मां के साथ दुष्कर्म:उत्तर प्रदेश के 24 वर्षीय युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई और 3 महीने पहले मिले थे, आरोप- शारीिरक शोषण करता है वो

शिमला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिमला का संजौली क्षेत्र, जहां पर महिला से दुष्कर्म हुआ। - Dainik Bhaskar
शिमला का संजौली क्षेत्र, जहां पर महिला से दुष्कर्म हुआ।

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में दो बच्चों की मां के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। महिला के भी बयान दर्ज किए गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, शिमला के संजौली की रहने वाली 27 साल की महिला की फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती हुई। युवक उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला 24 साल का मेहताब है। फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों ने एक दूसरे के नंबर लिए। इसके बाद बातचीत का दौर शुरू हुआ। युवक ने बताया कि वह शिमला में कारपेंटर का काम करता है और फ़िनगास्क इस्टेट में रहता है।

तीन महीने पहले मिला था

पुलिस को दिए बयान में विवाहिता का कहना है कि 3 महीने पहले शिमला शहर के कालीबाड़ी मंदिर में उसने उसे मिलने बुलाया। इसके बाद वह उसे आईजीएमसी की तरफ एक सुनसान जगह पर ले गया, वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का कहना है कि उसके बाद भी वह दोनों कई बार मिले और हर बार मेहताब उसका शारीरिक शोषण करता था।

विरोध करने पर मारता-पीटता

महिला का कहना है कि आरोपी युवक उसके साथ 3 महीने से लगातार दुष्कर्म कर रहा है। जब वह इसका विरोध करती है तो पीटता है। उसने कई बार छुटकारा पाने की कोशिश की, लेकिन वह पति को बताने और जान से मारने की धमकी देता है। तंग आकर उसने खुद ही पति को बात बता दि और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

डीएसपी हेड क्वार्टर कमल वर्मा का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को शिमला में गिरफ्तार कर लिया गया है। वह कारपेंटर का काम करता है। महिलाओं से अपील है कि वे फेसबुक का इस्तेमाल करें, लेकिन अनजान लोगों से बचकर रहें।

खबरें और भी हैं...