पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विकास कार्य:मशोबरा-ढली जंक्शन की वाइडनिंग का काम जल्द होगा पूरा, अधिकारियों ने किया निरीक्षण

शिमला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के कार्य का निरीक्षण करते हुए अधिकारी

मशोबरा-ढली जंक्शन की वाइडनिंग का काम जल्द ही पूरा किया जाएगा। मशोबरा बाइफेशन के पास सड़क को चौड़ा करने का काम बीते कुछ अरसे से किया जा रहा है। करीब 1.34 करोड़ की लागत यह काम किया जा रहा है। शिमला स्मार्ट सिटी लिमेटिड के एमडी आबिद हुसैन, जीएम नितिन गर्ग सहित अन्य अधिकारियों ने वीरवार को मशोबरा बाइफरेशन पर किए जा रहे कार्य का निरीक्षण किया।

अधिकारियों ने इस काम को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। जंक्शन को चौड़ा करने का काम अधिकांश कार्य पूरा किया जा चुका है और बाकी बचे कार्यों को पूरा किया जा रहा है। इसके साथ ही अधिकारियों ने ढली में किए जा रहे वाइडनिंग के कार्य और संजौली से आईजीएमसी तक बन रहे स्मार्ट पाथ के कार्य का भी जायजा लिया। इस पाथ पर कुछ और जगह भी कार्य करने के निर्देश दिए गए। इसके अलावा अधिकारियों ने रिज मैदान पर किए जा रहे ब्यूटिफिकेशन के कार्य का भी निरीक्षण किया और इस संबंध में जरूरी निर्देश भी दिए। शिमला स्मार्ट सिटी लिमेटिड के जीएम (टेक्निकल) नितिन गर्ग ने कहा है कि समार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत मशोबरा बाइफरकेशन और ढली में किए जा रहे कार्यों को निरीक्षण किया गया। मशोबरा बाइफरकेशन पर किए जा रहे कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा अन्य कार्यों में भी तेजी लाने को कहा गया है। इस दौरान नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौजूद रहे। अधिकारियों ने कहा कार्य जल्द पूरा हो जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें