• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • The Young Man And The Girl Who Had Come To Sell Shimla With Chitta From Panchkula, Shimla Police Caught Both Of Them Staying In Private Hotel On Dhali Bypass

शिमला में चिट्‌टा तस्कर युवक-युवती गिरफ्तार:पंचकूला से लेकर बेचने आए थे; पुलिस ने ढली बाइपास पर निजी होटल से पकड़ा, मुखबिर से मिली थी गुप्त सूचना

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ढली पुलिस ने पकड़े दो नशा तस्कर। - Dainik Bhaskar
ढली पुलिस ने पकड़े दो नशा तस्कर।

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में नशे के कारोबारी लगातार अपने पांव पसारते जा रहे हैं। नशा तस्कर इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि वह बाहरी राज्यों से हिमाचल आकर यहां के युवाओं को चिट्‌टा बेच रहे हैं। ताजा मामले में पंचकूला से शिमला चिट्‌टा बेचने पहुंचे युवक-युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की। दोनों तस्कर पंचकूला के रहने वाले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, ढली बाइपास मार्ग पर स्थित एक निजी होटल में हरियाणा से दो युवक आकर रुके हुए थे। देर रात जब पुलिस गश्त पर थी तो उनको स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि यहां पर दो संदिग्ध ठहरे हुए हैं और उन्हें शक है कि वे यहां नशे का व्यापार करने आए हैं। पुलिस ने जब निजी होटल में जाकर तलाशी ली तो वहां पर एक महिला और एक पुरुष मिला। उनके पास से 62 ग्राम चिट्‌टा बरामद किया गया। पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम गुरविंदर सिंह और महिला ने अपना नाम संजना बताया।

डीएसपी हेड क्वार्टर कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। वे चिट्टा कहां से और किस से लेकर आए और किसे बेचना था आदि तमाम सवाल पूछे जाएंगे। ऐसे में पुलिस कयास लगा रही है कि मामले में और लोगों के शामिल होने की बात सामने आ सकती है।

खबरें और भी हैं...