• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Thieves Broke The Locks Of The House In Shimla, The Accused Took Away Jewelery Worth Rs 2.55 Lakh; Police Sued Unknown

शिमला में चोरों ने घर के ताले तोड़े:बंद मकान से ढाई लाख रुपए के जेवर ले उड़े; काम से बाहर गया था परिवार

शिमला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में चोरियों का सिलसिला बरकरार है। चोरी का ताजा मामला छोटा शिमला थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़कर अलमारी में रखे करीब 2 लाख 55 हजार कीमत के जेवरात चोरी कर लिए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। जिसके बाद पीड़ित की तहरीर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में संजय कुमार पुत्र स्व. कृष्ण चंद निवासी ब्लॉक सी-35 ए विकास नगर ने बताया कि बीते शुक्रवार को वह किसी काम से परिवार के साथ बाहर गए थे। शनिवार सुबह जब वह वापस लौटे तो मकान के मेन गेट का दरवाजा टूटा था। यह देख उनके होश उड़ गए। आनन फानन घर के अंदर पहुंचे। जहां पर कमरे के साथ ही अलमारी के लॉकर का ताला टूटा था।

लॉकर में रखे 3 सोने के पीस (बिस्कुट), 3 गोल्ड टॉप, सोने की नोज पिन, चांदी की चेन, सोने का मंगल सूत्र गायब था। जिनकी कीमत करीब 2 लाख 55 हजार रुपए है। घटना के बाद पुलिस घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है। हालांकि पुलिस को अभी शातिरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

राजधानी में बीते दिनों चोरियों के कई मामले सामने आए हैं। इसमें हिमुडा कॉलोनी में घर से चोरी होना और जाखू स्थित एक घर में शातिरों द्वारा सेंध लगाकर लाखों के जेवरात व नगदी चोरी करना शामिल है। हालांकि पुलिस ने तारादेवी में हुई चोरी के मामले में एक आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। बावजूद इसके कई मामलों में पुलिस अभी भी खाली हाथ है। हालांकि पुलिस चोरों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।