पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:भट्टाकुफर में घर से लाखों की नकदी और गहने ले गए चोर

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • देव कार्य के लिए गांव मढ़ावग में गया था परिवार

भट्टाकुफर में चोरों ने एक घर में सेंधमारी कर लाखों की नकदी व गहनों पर हाथ साफ कर किया। चोरी की वारदात के समय परिवार अपने गांव गया था। इस बारे में सरिता रप्टा ने पुलिस थाना ढली में शिकायत दी है। चोरी की यह वारदात वीरवार रात को बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बुधवार को परिवार चौपाल स्थित अपने गांव मढ़ावग में देव कार्य के सिलसिले में गया था।

इस बीच किसी ने शुक्रवार को घर का ताला टूटा हुआ देखा और इसकी सूचना परिवार वालों की दी। सूचना मिलने के बाद परिवार के सदस्य भट्टाकुफर अपने घर पहुंचे तो पाया कि घर के मैन गेट का ताला तोड़ा गया है। हालाकि इसके बाद अंदर के गेट के ताले को चोर तोड़ नहीं पाए और साथ लगे वेंटीलेटर और ग्रिल को तोड़कर अंदर घुसे। इसके बाद चोरों ने अंदर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

घर के अंदर घर का सामान बिखरा हुआ था। पुलिस के अनुसार परिवार ने देवता के काम के लिए सामान खरीदने के लिए घर में पैसे रखे थे। ये पैसे बैड बेडरूम में गद्दों के नीचे रखे गए थे जिनको चोर ले गए। चोर अलमारी के ताले को काटकर अंदर से गहनों पर हाथ साफ कर गए। घर से डायमंड के ईयर रिंग्ज व पेंडल के अलावा सोने का चॉक गायब मिला है।

पूजा स्थल में रखी चांदी की गणेश, लक्ष्मी की मूर्तियां भी गायब मिलीं। इसके अलावा घर में और पूजा स्थल में रखे गुलकों को तोड़कर इनमें रखे पैसे भी चोर उड़ा ले गए। इस तरह करीब दो लाख का कैश चोर अपने साथ ले गए। चोरी किए गए गहनों की कीमत करीब 3.50 लाख आंकी गई है। बताया जा रहा है कि चोरी की यह वारदात मकान की छठी मंजिल में हुई जहां परिवार रहता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें