• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Three 16 year old Boys Ran Away From The Children's Ashram In Sujanpur, Hamirpur, Broke The Lattice Of The Room, Executed The Incident, Now The Police Are Searching

हमीरपुर में बाल आश्रम से भागे 3 नाबालिग:तीनों की उम्र 16 साल; कमरे की जाली तोड़कर दिया वारदात को अंजाम, अब पुलिस तलाश में कर रही छापामारी

शिमला/हमीरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुजानपुर बाल आश्रम से तीन लड़के फरार। - Dainik Bhaskar
सुजानपुर बाल आश्रम से तीन लड़के फरार।

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला में बाल आश्रम से तीन लड़के खिड़की तोड़कर भाग निकले। आश्रम प्रबंधन ने पुलिस के पास इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि तीनों लड़के कमरे की खिड़की की जाली तोड़कर भाग निकले। सुजानपुर थाने में बाल आश्रम से 16 साल के तीन लड़कों के लापता होने का मामला दर्ज हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने तीनों नाबालिगों की तलाश शुरू कर दी है। लापता हुए लड़कों की पहचान विक्रांत पुत्र लखन निवासी अंब जिला ऊना, शिवा पुत्र जोसिला निवासी उत्तरकाशी, उत्तराखंड और विशाल पुत्र स्वर्गीय भीम सिंह गांव अखाड़ा निवासी काठमांडू, नेपाल के तौर पर हुई है। इन लड़कों के पास किसी भी तरह का कोई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी नहीं है, न ही कोई मोबाइल फोन है।

इसलिए पुलिस को इनकी लोकेशन तलाशने में भी काफी परेशानी हो रही है। फिलहाल पुलिस अब शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में लगी हुई है, ताकि लड़कों के बारे में कुछ सुराग लग सके।

विक्रांत
विक्रांत

पहले भी आश्रम से भागने की कोशिश कर चुके हैं बच्चे

सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल का कहना है कि इससे पहले भी बच्चे आश्रम से भागने की कोशिश कर चुके हैं, लेकिन सोचने वाली बात है कि आखिरकार बच्चे ऐसा कदम क्यों उठा रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि आश्रम प्रबंधन की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली गई है। लड़कों की तलाश भी शुरू कर दी गई है। जल्द ही उन्हें तलाश लिया जाएगा।

विशाल
विशाल

पुलिस ने शेयर किए तीनों के फोटो

सुजानपुर पुलिस ने फरार लड़कों की फोटो अपने अलग-अलग ग्रुप सोशल मीडिया, फेसबुक पर शेयर करके उन्हें ढूंढने की गुहार लोगों से लगाई है। पुलिस ने कहा है कि अगर इन युवाओं के बारे में किसी को भी कोई जानकारी मिले या कहीं पर भी दिखाई दें तो तत्काल इसकी सूचना सुजानपुर थाना के नंबर पर दें।

शिवा
शिवा

सीसीटीवी कैमरा को मोड़ कर भागने में हुए सफल

पुलिस का कहना है कि जिस समय बाल आश्रम में यह घटना घटी उस समय सुरक्षाकर्मी भी अपनी ड्यूटी पर तैनात थे। लेकिन लड़के अपने सोने वाले कमरे की खिड़की को तोड़कर फरार हो गए। इसके साथ-साथ तीनों युवकों ने चतुराई से भागने का प्लान बनाया। सीसीटीवी कैमरा का मुंह मोड़ते हुए भागने में वह सफल रहे।

खबरें और भी हैं...