पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:अपहरण व मारपीट के तीन आरोपी गिरफ्तार

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

3 जुलाई को तेजसिंह निवासी देवा ने मोहनगढ़ में रिपोर्ट पेश कर बताया कि 1 जुलाई को शाम करीब 7 बजे अपने ईंट भट्टे से काम पूरा करके चूने की ढाणी स्थित जनरल स्टोर से समान लेने जा रहा था तो मेरे पास तालब खान पुत्र मलूक खान निवासी धनुवा का फोन आया तो उसने अपना स्थान बता दिया।

इसके बाद 4-5 बाइक पर सवार होकर आए लोगों ने उसका अपहरण करके सुलेमान पीर दरगाह के पास ले गए। जहां ईंट की मशीन चलाने पर हर हफ्ते रुपए देने की मांग की। उसके द्वारा मना करना पर मारपीट शुरू कर दी। 8 लोगों ने उस पर जानलेवा हमला करते हुए लोहे की राेड व लाठियो से उसके बांये हाथ पर वार किया। जिससे वह बेहोश होकर नीचे गिरा और लातों-मुक्को से मारपीट करने लगे और मेरे जेब में रखे 3 हजार 100 रुपए छीन लिए गए। जिस पर सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की गई।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक डाॅ अजयसिंह के निर्देशानुसार डिप्टी श्यामसुंदरसिंह के सुपरविजन में सदर थाना के उपनिरीक्षक जगदीश प्रसाद के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक खुशालचंद, सहायक उपनिरीक्षक माधोसिंह, हैड कांस्टेबल गंगासिंह, कांस्टेबल जनमेत, प्रेमदान, कानाराम, भंवराराम व चालक कांस्टेबल लूणसिंह ने कार्रवाई करते प्रकरण का तत्काल खुलासा कर तीन आरोपी तालब खान पुत्र मलूक खान, लूणे खान पुत्र हाजी आलू खान, उरसे खान उर्फ समसू खान पुत्र पठान खान निवासी धनुवा को मंगलवार को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त मोटरसाईकिल, मुस्तगीस की जेब से चोरी किए गए रुपयों के संबंध में जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...