पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:आईजीएमसी में कोरोना से तीन की मौत, जिल में 29 और लोगों को संक्रमण

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

कोरोना से आईजीएमसी में तीन मरीजों की मौत हो गई। इसमें सिरमौर के 53 वर्षीय व्यक्ति को 19 दिसंबर को नाहन से रेफर किया गया था। रविवार सुबह 9 बजे इनकी मौत हो गई। इसी तरह हमीरपुर के 85 वर्षीय व्यक्ति को 11 दिसंबर को आईजीएमसी की इमरजेंसी में एडमिट किया गया।

व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रविवार सुबह 8:15 बजे व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कुल्लू आनी के 72 वर्षीय व्यक्ति को 10 दिसंबर को रामपुर अस्पताल से रेफर किया गया था। रविवार सुबह 5 बजे व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं जिले में कोरोना के 29 नए मरीज आए हैं।

इसमें रामपुर से 9, आईजीएमसी से 4, सांकली, राम बाजार, हीरानगर और कुमारसेन, भट्टाकुफर से 2-2 मरीज, न्यू शिमला, शोघी, लक्कड़ बाजार, धोबीघाट, रोहड़ू और नेरवा से एक-एक मरीज आया है। रविवार को आईजीएमसी में 565 टेस्ट लिए गए। इसमे रैपिड 228 और आरटीपीसीआर 337 टेस्ट जांच के लिए आए, जिसमे 29 पॉजिटिव आए। जबकि 56 टेस्ट पेंडिंग है। सीएमओ शिमला डॉक्टर सुरेखा चोपड़ा ने इसकी पुष्टि की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें