• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Truck Going From Baddi To Rohtak With Toothpaste, Accident On GT Road, Accident Due To Negligence Of Trolley, Driver Died On The Spot

लापरवाही से हादसा:बद्दी से टूथपेस्ट लेकर रोहतक जा रहा था ट्रक; पीछे से ट्राले में जा घुसा, चालक की मौके पर मौत

शिमला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणा जीटी रोड पर सड़क हादसे के बाद हाईवे पर लगा जाम। - Dainik Bhaskar
हरियाणा जीटी रोड पर सड़क हादसे के बाद हाईवे पर लगा जाम।

हरियाणा में हुए सड़क हादसे में हिमाचल के कांगड़ा जिला के रहने वाले शख्स की मौत हो गई है। हादसा जीटी रोड फ्लाईओवर पर हुआ। एक तेज रफ्तार ट्राले के चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाए जाने पर पीछे चल रहा ट्रक ट्राले में जा घुसा और चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्राला चालक फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, हिमाचल के बद्दी से नहाने के साबुन समेत टूथपेस्ट भरकर दो ट्रक बद्दी से रोहतक के गांव हसनगढ़ के लिए जा रहे थे। दूसरे ट्रक के चालक कुलदीप कुमार ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाला शख्स संजीव कुमार गांव ठाकुरद्वारा तहसील इंदौर जिला कांगड़ा का रहने वाला था। उसका ट्रक उनके ट्रक के आगे चल रहा था और वे बाल-बाल बच गए।

ट्राले ने ओवरटेक करके अचानक लगा दी ब्रेक

कुलदीप कुमार ने बताया कि सोमवार को जब वह गन्नौर फ्लाईओवर पर पहुंचे तो ट्राला चालक ने उनके ट्रकों को ओवरटेक किया और आगे निकल गया। आगे निकलने के बाद उसने अचानक ही ब्रेक लगा दी। इससे संजीव का ट्रक ट्राले में घुस गया। कुलदीप ने बताया कि उसके और संजीव के ट्रक में गैप होने की वजह से वह बच गया। लेकिन वह अपने ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करके संजीव के ट्रक के पास गया तो देखा कि संजीव ट्रक के केबिन में फंसा हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी। मुझे देखकर ट्राला चालक मौके से फरार हो गया।

कड़ी मशक्कत के बाद संजीव को बाहर निकाला

कुलदीप कुमार ने बताया कि फिर भी उसने राहगीरों की मदद से संजीव कुमार को केबिन से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत पहले ही हो चुकी थी। प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। जीटी रोड चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।