पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:धामी में कार सवार दो युवक 310 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

शिमला के धामी में पुलिस ने कार सवार दो युवकों को अफीम के साथ पकड़ा है। युवकों के पास से 310 ग्राम अफीम बरामद की गई है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की एक टीम रात के समय धामी के टिक्कर घाटी में पैट्रोलिंग पर थी। इस दौरान पुलिस ने एक कार को चेकिंग के लिए रोका।

यह कार सुन्नी की तरफ से धामी की ओर आ रही थी। बताया जा रहा है कि पुलिस को देखकर ड्राइवर ने कार को कुछ दूर पीछे रोक दिया। इस कार में दो युवक थे, जिससे पूछताछ की गई। पुलिस ने दोनों युवकों से रात को गाड़ी चलाने के कारण पूछा तो वे इसका कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इस पर पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार की डिग्गी में 310 ग्राम अफीम बरामद की।

यह अफीम एक बैग में पॉलीथिन के लिफाफे में रखी गई थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की। आरोपियों की पहचान राकेश चंदेल निवासी करयाल, ठियोग और रोहित वर्मा निवासी बडयाणा-ठैला तहसील सुन्नी के तौर पर हुई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि अफीम कहां से लाई गई थी।

लक्कड़ बाजार में चरस के साथ पकड़ा युवक

शिमला| पुलिस ने लक्कड़ बाजार में एक युवक को चरस के साथ पकड़ा है। पुलिस टीम ने देर शाम को एक व्यक्ति को लक्कड़ बाजार के पास घूमते हुए देखा। संदेह पर तलाशी ली गई तो इसके पास से 220 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपी की पहचान रोबिन रॉज निवासी आनी के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें