पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पालमपुर में हादसा:अनियंत्रित होकर घर से टकराई स्कूल बस, 15 लोग घायल, चालक के खिलाफ केस दर्ज

पालमपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रली (पार्वती) विवाह के बाद विसर्जन करने जा रहे थे दगोह गांव के लोग

लंबागांव में बस क होने से उसमें सवार 15 लोग घायल हो गए, जिनमें से दो लोगों को गंभीर हालत में पालमपुर हॉस्पिटल लाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दगोह गांव की महिलाएं व बच्चे रली (पार्वती) विवाह के उपरांत बुधवार को रली को नदी में प्रवाहित करने एक स्कूल की बस से लंबागांव कुंजेंईश्वर व्यास नदी की ओर जा रहे थे।

लंबागांव स्कूल से आगे निकली ही थी कि अचानक एक तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर के एक मकान की दीवार से जा टकराई। घायलों में अधिकतर महिलाएं हैं। सूचना मिलने पर मौके पर 108 एंबुलेंस व पुलिस पहुंची। एसडीएम पवन शर्मा ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पालमपुर अस्पताल रेफर किया गया थाना प्रभारी लंबागांव अश्वनी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने स्कूल बस के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घायलों मे निशा देवी पत्नी विनोद कुमार, निशा देवी पत्नी बलवीर, अनीता देवी, मुस्कान राणा, पलक राणा, रेशमा देवी, दया देवी, गौरव राणा, वीना देवी, सरिता, संजना, सुषमा देवी, सुनीता देवी निवासी दगोह, सुशीला देवी और विकेश ठाकुर शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें