पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आईजीएमसी में तीमारदार परेशान:एसआरएल लैब में टेस्ट रिपाेर्ट लेने के लिए करना पड़ रहा घंटाें इंतजार

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आईजीएमसी स्थित एसआरएल लैब में सुबह के समय तीमारदाराें काे टेस्ट रिपोर्ट लेने के लिए काफी परेशानी आई। यहां पर केवल एक कर्मचारी के सहारे एसआरएल लैब थी। तीमारदार रिपाेर्ट लेने क लिए लंबी कताराें में खड़े रहे। इस दाैरान एक व्यक्ति ने इसकी वीडियाे भी बनाई। जिसमें तीमारदार एसआरएल की लापरवाही की शिकायत कर रहे थे।

लाेगाें का कहना था कि वह दाे घंटे से कताराें में खड़े थे, मगर रिपाेर्ट नहीं मिल रही थी। इसमें जाे कर्मचारी बिठाई गई थी, वह टेस्ट सैंपल ले रही थी। जबकि रिपाेर्ट देने के लिए बार-बार यही कहा जा रहा था कि वह अन्य कर्मचारी के आने का इंतजार करें। लाेगाें का आराेप है कि सुबह के समय अक्सर एसअारएल लैब में यह दिक्कतें आती है।

इस बारे में एमएस काे भी कई बार बताया गया, मगर काेई कार्रवाई नहीं हुई। तीमारदाराें का आराेप है कि सैंपल लेने के लिए भी काफी देरबाद कर्मचारी आए, जबकि वह कताराें में लगे रहे। उनका कहना है कि दाेपहर के समय भी यहां पर लाेगाें काे टेस्ट सैंपल देने और रिपाेर्ट लेने में परेशानी आती है क्याेंकि जितनी आईजीएमसी में भीड़ है, उतने यहां पर पर्याप्त कर्मचारी नहीं है।

रिपाेर्ट देने के लिए तीन से चार कर्मचारी हाेने चाहिए, जबकि यहां पर एक कर्मचारी बिठाया जाता है। ऐसे में कई बार सुबह के समय लाेगाें काे रिपाेर्ट लेने के लिए दाे घंटे लग जाते हैं। जबकि तब तक डाॅक्टर राउंड करके भी चले जाते हैं। लाेगाें की मांग है कि एसआरएल लैब में आ रही परेशानियाें काे दूर किया जाए।

खबरें और भी हैं...