नाहन बाजार में वाहनों की एंट्री बंद:त्यौहारी सीजन को लेकर नाहन बाजार में वाहनों की एंट्री बंद, पुलिस ने लगाए बैरिकेड्स

नाहनएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नाहन बाजार में पुलिस ने लगाए बैरिकेड्स। - Dainik Bhaskar
नाहन बाजार में पुलिस ने लगाए बैरिकेड्स।

त्यौहार के सीजन के चलते नाहन बाजार में वाहनों की एंट्री पर रोक लगा दी गई है। नाहन के मुख्य बाजार के मुख्य द्वारों पर पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर बाजार में दोपहिया वाहनों की आवाजाही को रोक दिया है। इससे जहां खरीदारी करने के लिए आने वाले लोगों ने राहत की सांस ली है, तो वहीं स्थानीय दुकानदारों ने भी पुलिस के इस फैसले का स्वागत किया है।

बता दें त्योहारी सीजन को देखते नाहन मुख्य बाजार में पुलिस विभाग ने बैरिकेड्स लगाकर दोपहिया वाहनों की आवाजाही को रोक दिया है। दरअसल त्योहारी सीजन को देखते हुए स्थानीय लोगों ने मांग की थी कि बाजार में भीड़ के समय दोपहिया वाहनों की आवाजाही को रोका जाए। ताकि कोई दुर्घटना न हो। इसी मांग पर कार्रवाई करते हुए पुलिस विभाग की ओर से यह फैसला लिया गया है। जिसका स्थानीय दुकानदारों समेत लोगों ने स्वागत किया है।

बाजार के बीचो-बीच मौजूद पुलिस कर्मी।
बाजार के बीचो-बीच मौजूद पुलिस कर्मी।

स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि बाजार में भीड़ के समय दोपहिया वाहनों के चलते अकसर हादसों का भय रहता है। जिसके चलते यह मांग उठाई गई थी। उन्होंने पुलिस विभाग द्वारा उठाए गए इस कदम की सराहना की है। नाहन के बाजारों में दो पहिया वाहन चालक बाजार में घूमते है। जिसके चलते लोगो को बाजार में घूमना मुश्किल हो जाता है।

नाहन बाजार में खरीददारी करते लोग।
नाहन बाजार में खरीददारी करते लोग।
खबरें और भी हैं...