पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पांवटा साहिब:परमार जयंती के कार्यक्रम में नहीं गए उर्जा मंत्री, अध्यक्ष बने मुख्यातिथि

पांवटा साहिब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश सरकार में उर्जा मंत्री बनने के बाद से सिरमौर की सियासत में सुखराम का कद बढ़ जाना कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं व पूर्व मंत्रियों को रास नहीं आ रहा है। नाहन में आयोजित परमार जयंती के कार्यक्रम में उर्जा मंत्री सुखराम नहीं गए। जिस कारण प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप को मुख्यातिथि बनाया गया।

इस दौरान पूर्व मंत्री एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डां. राजीव बिंदल उपस्थित रहे। हालांकि जिला प्रशासन व जिला भाजपा नेताओं ने उर्जा मंत्री को बुलाया था, लेकिन उर्जा मंत्री सोमवार शाम को ही शिमला के लिए रवाना हो गए। उन्होंने कार्यक्रम में नहीं आने का कारण अस्वस्थ होना बताया है।

वास्तव में जिला प्रशासन व नाहन के भाजपा नेताओं की ओर से कार्यक्रम में बुलाने के लिए उर्जा मंत्री को जिला प्रशासन और जिला लोक संपर्क अधिकारी की ओर से मीडिया को सोमवार को जारी प्रेस रिलीज जारी की थी। इसमें उर्जा मंत्री को केवल परमार जयंती के कार्यक्रम में उपस्थित होने की बात कही थी, लेकिन कही भी ऊर्जा मंत्री को मुख्यातिथि बनाने का जिक्र नहीं था।

जबकि जिले में उर्जा मंत्री सुखराम कैबिनेट मंत्री और उनका दर्जा जिले में सबसे ऊंचा है। इसके अलावा दूसरी ओर देश के प्रतिष्ठित संस्थान आईआईएम के शिलान्यास कार्यक्रम में भी उर्जा मंत्री नहीं गए। फिलहाल तो सुखराम के कार्यक्रम में नही जाने से कई तरह की मायने निकाले जा रहे है। क्योंकि सिरमौर जिले से सुखराम के मंत्री बनने से नाहन के विधायक एंव पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. राजीव बिंदल को सबसे ज्यादा झटका लगा है। उनका कद कम हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें