भाजपा कर रही सरकारी संस्थाओं का दुरुपयोग:हिमाचल कांग्रेस कमेटी के विधि विभाग ने की बैठक, विस चुनाव को लेकर बनाई रणनीति

रामपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रामपुर में बैठक के दौरान हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के सदस्य। - Dainik Bhaskar
रामपुर में बैठक के दौरान हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के सदस्य।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग द्वारा 2022 के विधानसभा चुनाव को मध्य नजर रखते हुए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, युवा कांग्रेस व NSUI के समस्त पदाधिकारियों के साथ रविवार को एक सामूहिक बैठक की गई। जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के विधि विभाग की किस तरह की भूमिका रहेगी, इस बात पर गहनता से मंथन किया गया।

संगठन की कार्यशैली पर विचार किया गया तथा भाजपा के नेताओं द्वारा किस तरह से सरकारी संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है। यह बातें पत्रकार वार्ता के माध्यम से रामपुर की जनता से साझा की गईं। सरकार द्वारा की गई असंवैधानिक नियुक्तियां चुने हुए प्रतिनिधियों पर हावी हो रही हैं जो कि एक गैर कानूनी विषय है।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के कार्यकारी अध्यक्ष प्रणय प्रताप सिंह, कांग्रेस कमेटी RTI सेल के चेयरमैन बलवंत ठाकुर, कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के सचिव दीपक शर्मा सुंफा, विधि विभाग के स्टेट कोऑर्डिनेटर धनंजय शर्मा, रामपुर विधि विभाग के प्रमुख अशोक मेहता, रामपुर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष सतीश वर्मा, महेंद्र पाराशर, DD कश्यप, प्रताप नेगी के अलावा

रामपुर बुशहर विधि विभाग की कोऑर्डिनेटर अनीता डोगरा, रमा सिंह, हिमाचल प्रदेश युवा के महासचिव राहुल चौहान, रामपुर बुशहर युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राहुल सोनी, NSUI के अध्यक्ष तरुण कायथ व अन्य मुख्य रूप से मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...