कौल सिंह नेगी ने कंछीन वैली में किया जनसंपर्क:बोले- मेरे मन में रामपुर को विकास के पथ पर ले जाने की कई योजनाएं

रामपुरएक महीने पहले
रामपुर के नरेण में भाजपा प्रत्याशी कौल सिंह के साथ ग्रामीण।

हिमाचल के शिमला स्थित रामपुर के कंछीन वैली में भाजपा प्रत्याशी कौल सिंह नेगी ने कहा कि मेरे मन में रामपुर को विकास के पथ पर ले जाने की कई योजनाएं हैं। जो बिना आम लोगों के सहयोग से मुमकिन नहीं है। इसके लिए लोगों के सहयोग की जरूरत है। उन्होंने ने कहा कि अभी तक लोगों ने रामपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस को ही अधिकतर समय में प्रतिनिधित्व दिया है।

अगर एक बार वह उन्हें मौका देते हैं तो वो साबित कर देंगे कि रामपुर में विकास की और भी कई संभावनाएं हैं। जिसे वो पूरा करेंगे।

इससे पहले नरेण पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूल-माला से स्वागत किया। जहां ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि युवा ही भविष्य को सुनिश्चित करते हैं। युवाओं के पास हर वर्ग के लिए कोई न कोई प्लान रहता है। जिसे जमीनी रूप देने के लिए युवाओं को आगे आने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मैं भी एक युवा हूं।

जनसंपर्क अभियान के दौरान बच्चे को दुलारते भाजपा प्रत्याशी कौल सिंह नेगी।
जनसंपर्क अभियान के दौरान बच्चे को दुलारते भाजपा प्रत्याशी कौल सिंह नेगी।

अगर यहां के लोगों का समर्थन मिला तो वह यहां के लिए ऐसा कुछ करेंगे कि ये क्षेत्र पर्यटन मानचित्र पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब होगा। उन्होंने महिलाओं को भी स्वरोजगार के अवसर सृजित करने की बात कही। गांव की महिलाएं देश बदलने का मादा रखती हैं। उनके भीतर छिपी प्रतिभा को आगे लाने का समय आ चुका है। जिसके लिए वो लगातार प्रयास करेंगे।

नरैण में ग्रामीणों को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी कौल सिंह नेगी।
नरैण में ग्रामीणों को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी कौल सिंह नेगी।

आज यहां किया प्रचार

इस दौरान बाहली, नेहरा, दलोग, नरेन, मंदोग, शरण जराशी, जकधार कुरणु, पैई गिंचा शिंगराल, सोबली, दोगरी, देवनगर, खनेवली, मझेवठी, कलेड़ा, ब्यूनथल घाट गांव-2 जाकर जनसंपर्क किया। इस मौके पर हिमफेड के निदेशक नरेश चौहान, नरैंण पंचायत के उप प्रधान अविनाश कायथ, महेंद्र मैहता, यशपाल, पंकज संगराह सहित अन्य नेता मौजूद रहे।