पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:पंचायत समिति ने किराएदारों की दी राहत, चार दुकानों का किराया माफ

रामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर में मंगलवार को पंचायत समिति हॉल में समिति सदस्यों की विशेष बैठक आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्ष समिति अध्यक्ष राजेंद्र ठाकुर ने की। रामपुर समिति परिसर में चार दुकानें किराए पर चल रही हैं। कोरोना काल के कारण सभी दुकानदारों को हजारों रुपए का नुकसान उठाना पड़ा। जिस कारण समिति में सर्वसम्मति से सभी दुकानदारों का मार्च से लेकर जुलाई तक किराया माफ कर उन्हें राहत प्रदान की है।

अध्यक्ष ने बैठक मेंं उपस्थित समिति सदस्यों से अपने अपने क्षेत्र की समस्याएं रखने की बात कही, लेकिन हैरानी की बात है कि कोई भी सदस्य अध्यक्ष के सामने क्षेत्र की समस्याएं नहीं रख पाए। वहीं दूसरी ओर बैठक में कुछ दिन पूर्व समिति हॉल में हुए राजनीतिक कार्यक्रम को लेकर भी समिति अध्यक्ष ने कड़ा संज्ञान लिया और इसके लिए पंचायत निरीक्षक और अकाउंटेंट से लिखित में जवाब मांगा है।

अकाउंटेंट ने तुरंत मौके पर ही अपना जवाब समिति अध्यक्ष को सौंप दिया है। समिति उपाध्यक्ष बहादुर सिंह भलूनी और खंड विकास अधिकारी केआर कपूर सहित समिति सदस्यों और कर्मचारी उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें