कांग्रेस जोन क्याव-कूट के अध्यक्ष बने विजय नेगी:चंद्रकला को सौंपी महिला अध्यक्षा की कमान, केहर सिंह नेगी और संजीव केटारटा उपाध्यक्ष

रामपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रामपुर के 15/20 कांग्रेस जोन क्याव-कूट की बैठक में मौजूद सदस्य। - Dainik Bhaskar
रामपुर के 15/20 कांग्रेस जोन क्याव-कूट की बैठक में मौजूद सदस्य।

हिमाचल के शिमला स्थित रामपुर की दुर्गम वैली 15/20 के कांग्रेस जोन क्याव-कूट की बैठक अध्यक्ष विजय नेगी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में विभिन्न मुद्दों को लेकर मंथन हुआ। बैठक में फैसला लिया गया कि आगामी 5 फरवरी को प्रतिनिधिमंडल शिमला में नई सरकार से मुलाकात करेगा और क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं को सरकार के समक्ष रखेंगे। इसके अलावा बैठक में जोन कमेटी का गठन किया गया।

क्याव-कूट कांग्रेस जोन कमेटी में इनको मिली जगह
महिला कांग्रेस कमेटी और युवा कांग्रेस कमेटी का गठन सर्वसहमति से किया गया। बैठक में विजय नेगी को क्याव-कूट कांग्रेस जोन की कमान सौंपी गई। केहर सिंह नेगी और संजीव केटारटा को उपाध्यक्ष, अश्वनी को महासचिव, राजेंद्र निल्टू को कोषाध्यक्ष, मोहन निल्टू को सहसचिव चुना गया। इसके अलावा मीडिया प्रभारी करतार, भाऊ राम, सूरत राम और जगजीत निल्टू को सलाहकार बनाया गया।

MS नेगी और राजेश मेहता को समन्वयक चुना गया।

चंद्रकला बनी महिला कांग्रेस जोन की अध्यक्षा
वहीं, चंद्रकला को 15/20 महिला कांग्रेस जोन कमेटी क्याव-कूट अध्यक्षा बनाया गया। लीला देवी, स्नेहा नेगी को उपाध्यक्ष, अंजु बोरस को महासचिव, चेतना देवी, बबीता कुमारी और संजना देवी को सहसचिव, अनिता देवी को कोषाध्यक्ष, अंजना मेहता को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया। भगवान दासी, शांति देवी और गंगा देवी को सलाहकार चुना गया।

खबरें और भी हैं...