पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुरानी रंजिश में हत्या का मामला:सबार दोहरे हत्याकांड में दो आरोपितों को भेजा गया जेल

रामपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी ने कहा-पुरानी रंजिश के मामले में हत्या की की गई

करमचट थाना क्षेत्र में सबार दुर्गा चौक पर हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद पुलिस ने बुधवार की देर शाम दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार को मेडिकल जांच कराने के बाद जेल भेज दिया गया। इसकी बात की जानकारी करमचट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार कर जेल भेजे गए दो लोगों में सबारगढ़ निवासी लक्ष्मण पासवान की पत्नी इंदु देवी एवं उसके पुत्र ओमप्रकाश कुमार शामिल है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बुधवार की दोपहर सबार गढ़ निवासी मृतक तिरपन सिंह की पत्नी कंचन देवी द्वारा गांव के ही 6 लोगों पर पुरानी रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाते हुए नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है।जिसके बाद पुलिस ने 2 लोगों को बुधवार की देर शाम तक गिरफ्तार किया।

गुरुवार को गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। जिसके बाद पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें