पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेणुका:सरकारी रास्ता तोड़ने की एसडीएम से शिकायत

रेणुका10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भराड़ी पंचायत में सरकारी रास्ते को तोड़कर अपने निजी भवन के लिए अतिक्रमण करने वाले संतराम नामक शख्स की शिकायत इसी गांव के एक व्यक्ति ने एसडीएम को शिकायत सौंपी। शिकायतकर्ता सुरेन्द्र सिंह ने यहां जारी बयान में कहा कि, पंचायत द्वारा मनरेगा से रास्ता बनाए गए उक्त रास्ते पर संतराम नामक प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा अपने मकान के पिलर लगाए गए। उन्होंने प्रशासन से इस मामले में सख्त कार्यवाही की अपील की। एसडीएम द्वारा शिकायत को आगामी कार्यवाही के लिए पुलिस थाना प्रभारी संगड़ाह को भेजा गया।

बद्दी क्वारेंटाइन सेंटर में मृत मिला व्यक्ति
 बद्दी के गांव ठाना में सेंट लुक्स स्कूल में चल रहे क्वारेंटाइन सेंटर के बाथरूम में सोमवार को मृत व्यक्ति मिला। मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति कटक से अंबाला 9 जुलाई को पहुंचा था, उसके बाद 11 जुलाई को बद्दी बैरियर पर रोकते हुए सेंटलुक्स स्कूल में क्वारेंटाइन किया गया था। सोमवार को सूचना मिली कि व्यक्ति बाथरूम में बेसुध पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें