पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:भोलाड़ के समीप खाई में गाड़ी गिरी, 3 लोगों की मौत

रोहड़ू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जुब्बल तहसील के अंतर्गत भोलाड़ संपर्क मार्ग पर शनिवार रात गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। हादसे में गाड़ी सवार तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हुई है। हादसे के कारणों की पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

हादसा शनिवार रात करीब सात बजे हुआ। जब अप्लाइड फार गाड़ी पोक्टा गांव की ओर जा रही थी। इसी बीच गाड़ी भोलाड़ संपर्क मार्ग के पास गहरी खाई में लुढ़क गई। गाड़ी में कुल तीन व्यक्ति सवार थे। जिनकी मौके पर ही मौत हुई है। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया।

स्थानीय लोगों के सहयोग से मृतकों के शवों को घटनास्थल से निकाला गया। मृतकों की पहचान अरूण कुमार (32) पुत्र केसर सिंह गांव भोलाड़ (जुब्बल), राम लाल(40) पुत्र बली राम गांव भोलाड़ (जुब्बल) तथा नरेेंद्र(52) निवासी नेपाल के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शवों को परिजनों को सौंप दिया है। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने बताया कि हादसा शनिवार रात के समय हुआ। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें