पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:बिना पास दिल्ली से ड्राइवर को लाने और कोविड पास के उल्लंघन पर मामले दर्ज

सोलन4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेड जोन दिल्ली से आई एक युवती और ड्राइवर को बिना अनुमति सोलन लाने को लेकर पुलिस ने दो केस दर्ज किए हैं। पुलिस को सूचना मिली कि शिवा बिहार खुंडीधार सोलन में एक मकान में अदिति नाम की लड़की दिल्ली रेड जोन से आई है। पुलिस पहुंची तो वहां वह लड़की पाई गई। उसका डीसी ऑफिस सिरमौर से कोविड पास जारी किया गया था।

पास के मुताबिक उसे राजगढ़ जाना था। उसे राजगढ़ में संस्थागत क्वारेंटाइन होना था। पुलिस व प्रशासन को गुमराह करके वह राजगढ़ जाने के स्थान पर सोलन में किराये के कमरे में ठहरी।

पुलिस थाना सोलन में किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि सतीश कुमार मलिक निवासी टैंक रोड सोलन जो दिल्ली रेड जोन से आया है, जिसे चैक किया जाए। इस पर पुलिस निवास पर पहुंची तो जांच कर पता चला कि वह रेड जोन से आया है। उसे जारी कोविड पास में उसके साथ उसका भतीजा विक्रम मलिक रह रहा था, लेकिन उसके पास बतौर ड्राइवर काम करने वाला एक अन्य व्यक्ति खेम सिंह भी दिल्ली से सोलन आया। इसका कोविड पास में कोई भी जिक्र नहीं पाया गया। खेम सिंह को सतीश ने जानबुझकर बिना अनुमति के अपने पास ठहरा रखा था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें