पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियुक्ति:मोहन सिंह बने पशु सुधार सभा के अध्यक्ष

सोलन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सभा के अध्यक्ष चुने जाने के बाद मोहन सिंह ठाकुर। - Dainik Bhaskar
सभा के अध्यक्ष चुने जाने के बाद मोहन सिंह ठाकुर।

भाजपा के वरिष्ठ नेता मोहन सिंह ठाकुर को दुधारू पशु सुधार सभा जिला सोलन का अध्यक्ष चुना हैं। शुक्रवार को यहां हुई सभा की आम बैठक में सभी सदस्यों की सहमति से मोहन सिंह ठाकुर को यह दायित्व सौंपा हैं। जानकारी के अनुसार दुधारू पशु सुधार सभा जिला सोलन के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर शुक्रवार को सभा की अहम बैठक सोलन में आयोजित हुई।

अनोखी राम को चुनाव प्रक्रिया संपन्न करवाने के लिए आम सहमति से अध्यक्ष चुना और उन्होंने लीला शर्मा को चुनाव प्रक्रिया के लिए प्रिजाइडिंग ऑफिसर नियुक्त किया। इसके बाद दुधारू पशु सुधार सभा के मुख्य तीन पदों को चुनावी प्रक्रिया शुरू हुई। बैठक में श्यामलाल ने सभा के अध्यक्ष पद के लिए मोहन सिंह ठाकुर के नाम का प्रस्ताव रखा और मान सिंह ने इसका समर्थन किया।

सभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए सुरेंद्रा ने सत्या ठाकुर के नाम प्रस्ताव रखा, जिसका अनुमोदन रमा ठाकुर ने किया। इस पद के लिए भी दूसरे व्यक्ति का प्रस्ताव न आने के कारण सत्या ठाकुर को सर्वसम्मति से उक्त पद के लिए निर्वाचित किया।

प्रचार सचिव पद के लिए नंद लाल ठाकुर ने मान सिंह के नाम का प्रस्ताव रखा और देविंद्र ठाकुर ने इसका समर्थन किया। किसी दूसरे व्यक्ति का नाम प्रस्तावित न होने पर मान को आम सहमति से प्रचार सचिव के पद पर निर्वाचित घोषित किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें