पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कोटलानाला में पार्किंग पर गिरा पेड़, 12 गाड़ियों को नुकसान, कई बार लगा चुके थे पेड़ काटने की गुहार

सोलन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोलन के कोटलानाला में गाड़ियों पर गिरी पेड़ की टहनियां। - Dainik Bhaskar
सोलन के कोटलानाला में गाड़ियों पर गिरी पेड़ की टहनियां।
  • पेड़ रात के समय गिरा, यदि दिन के समय होता ये हादसा तो हो जाता जानी नुकसान

सोलन शहर के राजगढ़ रोड पर कोटलानाला के पास रविवार देर रात सड़क किनारे लगा एक बड़ा सफेदा का पेड़ टूटकर गिर गया। पेड़ साथ लगती पार्किंग पर गिर गया। इससे कारण करीब एक दर्जन कारों को नुकसान हुआ है। गनीमत यह रही की इससे कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। यहां पर एक निजी ही पेड़ पार्किंग है जिसमें आसपास के लोग अपने वाहनों को पार्क करते हैं।

पार्किंग के साथ ही मुख्य सड़क पर सफेदे के बड़े-बड़े पेड़ लगे हैं। इनमें से एक पेड़ टूट कर नीचे गिर गया। इससे गाड़ियों दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को जबरदस्त नुकसान हुआ है। आपको बता दें कि राजगढ़ रोड पर इस प्रकार के कई पेड़ लगे हैं जोकि खतरा बने हुए हैं। लोगों द्वारा प्रशासन को इन पेड़ों को काटने के लिए कई बार लिखित तौर पर पत्राचार किया जा चुका है, लेकिन ऐसे पेड़ अभी तक नहीं काटे गए है।

पेड़ रात के समय टूटा और खाली वाहनों पर गिरा। यदि यह हादसा दिन के समय होता और पेड़ टूटकर सड़क की तरफ गिरता तो भारी नुकसान हो सकता था। अभी भी इस पेड़ के कारण कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं जिससे वाहन मालिकों को लाखों का नुकसान हुआ है।

वहीं पार्किंग के मालिक राजीव शर्मा ने कहा कि इन पेड़ों को लेकर वह कई बार नगर परिषद में पत्राचार कर चुके हैं और यह जानकारी पहले ही दे चुके थे की इस पेड़ के कारण आगामी समय में यहां पर बड़ा हादसा हो सकता है, लेकिन पेड़ काटने को लेकर कोई कदम नहीं उठाया गया और पेड़ वाहनों पर गिर गया जिसके कारण भारी नुकसान हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें