पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:कोरोना को लेकर गंभीर नहीं सरकार: राठौर

ठियोग10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ठियोग के समीप मंगलवार को पौधरोपण करते कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर। - Dainik Bhaskar
ठियोग के समीप मंगलवार को पौधरोपण करते कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में सरकार को चलाने का कार्य अफसर कर रहे हैं और मुख्यमंत्री का प्रशासन पर नियंत्रण नहीं है। मंगलवार को ठियोग पहुंचे राठौर पत्रकारों से बात कर रहे थे। वे यहां पर जिला कांग्रेस की ओर से ठियोग के सरयूण में आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में भाग लेने आए थे।

राठौर ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में पर्यटन को खोलने के विरोध में नहीं है लेकिन सरकार की तैयारी नाकाफी है, बाहरी राज्यों से लोगों के आने से प्रदेश के लोग नाराज हैं। पर्यटन व्यवसायी भी खुश नहीं हैं। उन्होंने सरकार से अपने निर्णय पर पुनर्विचार करने की मांग की। राठौर ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना को लेकर गंभीर नहीं है लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं।

सेब सीजन की तैयारियों पर राठौर ने कहा कि कांग्रेस दो माह से सेब सीजन के लिए मजदूरों की कमी को लेकर सरकार से कदम उठाने की मांग कर रही है लेकिन सरकार गंभीर नहीं है इससे बागवानों को अपने सेब मंडियों में पहुंचाने में दिक्कत आ सकती है। उन्होंने केन्द्र सरकार से मामला उठाकर नेपाली श्रमिकों को लाने व उन्हें परिवहन सुविधा उपलब्ध करवाने की मांग सरकार से की। राठौर ने बागवानों का एमआईएस का बकाया तुरंत देने और स्कैब रोग को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने की भी मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें