पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:ठियोग के रहीघाट में डंगे के अधूरे कार्य के कारण सेब सीजन में ट्रैफिक हो रहा बाधित

ठियोग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ठियोग नगर के रहीघाट में एनएच पांच पर पिछले साल अगस्त में गिरे डंगे का कार्य पूरा न होने के कारण यहां पर सड़क वन-वे है जिस कारण यहां सेब सीजन के दौरान रोजाना जाम लग रहा है। सीजन में तेजी आने के बाद अपर शिमला के सेब क्षेत्रों को कई टायरों वाले बड़े ट्राले इस सड़क से गुजर रहे हैं लेकिन रहीघाट में सड़क के खस्ताहाल होने के कारण एक समय में एक ही तरफ सेब के ट्रक गुजर पा रहे हैं।

इस कारण यहां पर सुबह शाम कई बार जाम जैसी स्थिति हो जाती है। यहां एक करोड़ से अधिक की लागत से लगाए जा रहे डंगे का काम पूरा हो चुका है लेकिन पानी निकासी के लिए सड़क पर पुलिया बनाने का कार्य चल रहा है।

आधी सड़क पर आंशिक रूप से पुलिया बनाने का काम हो चुका है लेकिन काम की गति के हिसाब से इस सेब सीजन में पुलिया का काम पूरा होने की उम्मीद नहीं लग रही है। लोगों ने फिलहाल सड़क को दुरुस्त करने की मांग विभाग से की है। एनएच विभाग के अधिशासी अभियंता दीपक कुमार ने बताया कि पुलिया के काम जारी है और इसे जल्दी पूरा कर सड़क को सुचारू करने का प्रयास किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें