भाजपा सरकार हर मुद्दे पर विफल:कांग्रेस प्रवक्ता बोले- सरकार आते ही 10 दिन में एनपीएस कर्मचारियों को मिलेगा पेंशन का लाभ

नाहन19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नाहन में पत्रकारों से बातचीत करते कांग्रेस प्रवक्ता। - Dainik Bhaskar
नाहन में पत्रकारों से बातचीत करते कांग्रेस प्रवक्ता।

हिमाचल में सिरमौर के नाहन में कांग्रेस प्रवक्ता रुपेंद्र ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने व बेरोजगारों को नौकरी देने के मामले में सरकार पूरी तरह से विफल रही है। प्रदेश में महंगाई, बिगड़ती कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, लंपी रोग ऐसे मुद्दे हैं, जिनसे आम जनता त्रस्त है। प्रदेश में बढ़ती महंगाई के कारण लोगों को दो वक्त की रोटी खानी मुश्किल हो गई है। बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा है। सिराज और धर्मपुर के युवाओं को ही रोजगार मिल रहा है।

हिमाचल के युवाओं को दरकिनार कर हरियाणा के युवकों को प्रदेश में रोजगार मिला है। कानून व्यवस्था बनाने में सरकार विफल रही है। पांवटा साहिब में खनन माफिया द्वारा एक अफसर को किडनैप कर उत्तराखंड की सीमा पर छोड़ना और मारपीट करना बताता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था किस तरह की है। सरकार के राज में खनन माफिया और वन माफिया बढ़ रहा है।

गौवंश को लंपी रोग से राहत देने उनकी दवाई उपलब्ध करने में भी सरकार नाकाम रही है। प्रदेश की सरकार भाजपा के कार्यक्रमों में प्रदेश की जनता के पैसे खर्च कर रही है। भाजपा के कार्यक्रम में एक टेंट का खर्चा 40 से 50 लाख के बीच है। जैसे कांग्रेस सरकार प्रदेश में सत्ता में आएगी एनपीएस को बहाल करेंगे।

साथ ही 5 लाख युवाओं को रोजगार देंगे। इसी तरह उन्होंने कहा कि ट्रांस गिरी के मामले में अभी तक नोटिफिकेशन नहीं आई है। इसलिए प्रदेश के मुख्यमंत्री को बताना चाहते हैं कि गिरिपार की जनता भोली है, लेकिन बेवकूफ नहीं।

खबरें और भी हैं...