कल अनुराग ठाकुर आएंगे पावंटा साहिब:कार्यक्रम की तैयारियां देखने पहुंचे SDM विवेक महाजन, एस्ट्रोटर्फ हॉकी मैदान का शिलान्यास होना है

पांवटा साहिब5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेते एसडीएम व अन्य अधिकारी। - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेते एसडीएम व अन्य अधिकारी।

सिरमौर जिले के माजरा में कल 8 मई को केंद्रीय केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण व खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के आने का कार्यकम फाइनल हो गया है। इसके लिए प्रशासन अपने स्तर पर तैयारी कर रहा है, जबकि भाजपा कार्यकर्ता रैली को सफल बनाने में जुटे हैं।

वहीं एसडीएम पांवटा विवेक महाजन माजरा शनिवार सुबह उस स्कूल परिसर का निरीक्षण करने पहुंचे, जहां पर कार्यक्रम होना है। मंत्री अनुराग ठाकुर 8 मई 2022 को नाहन विधानसभा क्षेत्र के माजरा में एस्ट्रोटर्फ हॉकी मैदान का शिलान्यास करेंगे।

इससे पहले अनुराग ठाकुर की व्यस्तता के कारण शिलान्यास समारोह 15 मई को प्रस्तावित हुआ था, किंतु अब यह कार्यक्रम पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत 8 मई 2022 को ही सम्पन्न होगा। माजरा एस्ट्रोटर्फ मैदान की घोषणा कई साल पहले की गई थी।

पिछले दिनों हिमाचल प्रदेश के खेल मंत्री राकेश पठानिया का भी आने कार्यक्रम बना था, लेकिन यह प्रोजेक्ट केंद्र से अप्रूव है, इसलिए केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर इसका शिलान्यास करने आ रहे हैं। उनकी रैली में 5000 से अधिक कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

एसडीएम विवेक महाजन ने कहा कि उन्होंने जनसभा स्थल और शिलान्यास के कार्यक्रम का जायजा लिया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए हैं। कार्यक्रम के सफल संचालन में किसी भी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी।

नहान के विधायक राजीव बिंदल ने कहा कि प्रशासन की ओर से मंत्री अनुराग ठाकुर के दौरे की तैयारी पूरी कर ली गई है। कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है।