फैक्ट्री में काम करने वाले की बदली किस्मत:ड्रीम 11 में 39 रुपए लगाकर 39 लाख जीते, बोला- माता-पिता के सपने पूरे करूंगा

पौंटा साहिबएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शुभम मिश्रा , जिसने ड्रीम 11 में जीते 39 लाख। - Dainik Bhaskar
शुभम मिश्रा , जिसने ड्रीम 11 में जीते 39 लाख।

हिमाचल के जिला सिरमौर के तिरुपति लाइफ साइंस फैक्ट्री में काम करने वाले युवक की किस्मत चमक गई। उसने कल शाम IPL में हुए मैच में अच्छी टीम का चयन कर ड्रीम 11 में लगाई। युवक ने 39 रुपए लगाकर 39 लाख कमाए। हालांकि इसमें GST कटेगा फिर भी उनके खाते में 27 लाख आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस कमाई से करेंगे माता पिता के सपने पूरे करेगा।

इस दौर में आए दिन क्रिकेट प्रेमी युवा गेमिंग ऐप ड्रीम 11 के माध्यम से रातों रात लखपति बन रहे हैं। यहां तिरुपति लाइफ साइंस के उत्पादन विभाग में कार्यरत युवक शुभम मिश्रा ने केवल 39 रुपए लगाकर 39 लाख रुपए कमाए हैं। शुभम ग्राम पंचायत मिश्रवाला का रहने वाले हैं।

शुभम ने बताया कि वे क्रिकेट में खासी रुचि रखता है। ऑनलाइन गेमिंग ऐप ड्रीम 11 के विज्ञापन में देखा की स्टार क्रिकेटर एमएस धोनी इसके ब्रांड एंबेसडर है। इसे देख कर उस पर टीम बनाकर खेलना शुरू किया।

मंगलवार की शाम को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल के बीच मैच में टीम बनाई और मात्र 39 रुपए लगाकर 39 लाख रुपए जीते। इसमें से 30 फीसदी GST कटने के बाद उन्हें लगभग 27 लाख रुपए मिलेंगे। शुभम ने कहा कि वह इस पैसे से माता-पिता के सपने पूरा करेगा।