छेड़छाड़ करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार:सिरमौर में निजी स्कूल बस में 13 वर्षीय छात्रा को बनाया था निशाना

पांवटा साहिब3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के कालाअंब में निजी स्कूल बस में नाबालिग छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ में पुलिस ने बस ड्राइवर और कंडक्टर समेत उनके साथी को गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपियों की पहचान क्रमश: शुभम, विजय व हैरी के तौर पर हुई है। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

नाहन महिला थाने में गत दिनों स्कूल बस में 13 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोप में चालक, कंडक्टर और उनके साथी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। परिजनों ने तहरीर देकर कहा था कि निजी स्कूल की बस कालाअंब मार्ग स्थित एक स्टॉप पर छात्रा को छोड़ने आ रही थी। इस दौरान तीनों आरोपियों ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था। पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती परिजनों को बताई थी।

वारदात के बाद स्कूल प्रबंधन ने चालक व परिचालक को नौकरी से निकाल दिया था। वहीं, पुलिस ने भी तीनों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों से पता चला कि चालक ने ही अपने साथी को बस में चढ़ाया था। जिसके बाद वह छात्रा के साथ सीट पर बैठ गया और छेड़छाड़ करता रहा। पुलिस ने तीनों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है।