हिमाचल में कुतिया को मारने पर FIR:रसोई में पड़ा था शव, CCTV फुटेज में मारता दिखा नौकर, मालिक ने पुलिस को दी शिकायत

पांवटा साहिब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश में पालतू कुतिया को मारने पर हत्या की धाराओं में FIR दर्ज की गई है। जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में मालिक ने नौकर पर कुतिया को जान से मारने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है।

अरुण गोयल निवासी शमशेरपुर, पांवटा साहिब, जिला सिरमौर ने पुलिस थाना पांवटा साहिब में दी शिकायत में बतायार कि 24 नवंबर को वह परिवार सहित बाहर गया था। रात को लगभग 8 बजे नौकर ललित ने फोन पर बताया कि कुतिया रसोई में मरी पड़ी है।

जब वह रात 1 बजे के करीब घर आए तो देखा कि कुतिया रसोई घर मे मरी पड़ी थी। उसके सिर के चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था। उसे प्राकृतिक रूप से मरा हुआ जानकर 25 नवंबर को वालिया पम्प के सामने प्लॉट में जमीन मे दबा दिया गया।

CCTV फुटेज से हुआ मामले का खुलासा
अरुण ने बताया कि आज CCTV फुटेज में देखा कि नौकर बद्री दत्त निवासी गांव मुआनी, जिला पिथौरागढ़ ने कुतिया को गुस्से में उठाया और उसे मारता हुआ रसोई मे ले गया। लगभग 1 मिनट बाद दरवाजा बंद करके बाहर निकल गया।

अरुण ने बताया कि उसने CCTV फुटेज के साथ शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने नौकर पर 429 IPC और धारा 11 पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 के तहत मामला दर्ज किया है। DSP रमा कांत ठाकुर ने बताया मामला दर्ज कर लिया है।