सूरजपुर में सड़क हादसे में मजदूर की मौत:पांवटा साहिब-नाहन NH पर तेज रफ्तार कार ने रौंदा; अगले महीने थी बेटी की शादी

पांवटा साहिब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर के पांवटा साहिब-नाहन NH पर सूरजपुर के पास तेज रफ्तार कार ने मजदूर को टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर चालक कार को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागिरक अस्पताल के शव गृह में भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, यूपी के बहराइच निवासी शमिम (34) रविवार रात को खाना खाकर सूरजपुर के पास से घर लौट रहा था। उसी दौरान तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर चालक कार को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया।

मृतक शमिम के दोस्त रमन नाथ ने बताया कि उसकी 3 बेटियां हैं। अगले महीने एक बेटी की शादी तय की गई है। शमिम कंपनी से छुट्‌टी लेकर अपने घर जाने की तैयारियों में लगा था, लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।