दून में BJP-कांग्रेस में सीधा मुकाबला:कल नामांकन करेंगे परमजीत सिंह पम्मी, हिमाचल व हरियाणा CM शक्ति प्रदर्शन में होंगे शामिल

नालागढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस प्रत्याशी राम कुमार व भाजपा प्रत्याशी परमजीत सिंह। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस प्रत्याशी राम कुमार व भाजपा प्रत्याशी परमजीत सिंह।

हिमाचल के सोलन स्थित दून विधानसभा क्षेत्र में भाजपा व कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला नजर आ रहा है। दोनों पार्टियों में किसी तरह की बगावत नजर नहीं आ रही है, जिससे इस बार का मुकाबला रोमांचक होगा। कांग्रेस प्रत्याशी राम कुमार के द्वारा बीते दिनों भरे नामांकन में उमड़ी भीड़ ने भाजपा को बैकफुट पर धकेल दिया है। अब फ्रंटफुट पर आने के लिए भाजपा ने रणनीति तैयार करते हुए मैदान में उतर आई है।

मंगलवार को भाजपा से प्रत्याशी परमजीत सिंह पम्मी अपना नामांकन भरेंगे। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर होगें। जोकि भाजपा प्रत्याशी की जीत के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। विधायक की गृह पंचायत लेही और गुल्लरवाला में जनसभा को संबोधित करने के बाद साईं मार्ग पर रैली निकाल शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

दून व प्रदेश में होगा भाजपा का कब्जा

दून भाजपा मंडल बलबीर ठाकुर का कहना है कि दून व प्रदेश में भाजपा का कब्जा होग। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार ने प्रदेश व दून में भरपूर विकास कराया है। जनता बहुत खुश है, इसलिए जनता ने एक बार फिर भाजपा को सत्ता में लाने का मन बना लिया है।

चौधरी बोले- विधायक के कार्यकाल से लोग नाराज

दून के पूर्व विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी राम कुमार चौधरी का कहना है कि विधायक परमजीत ने 5 साल में सिर्फ अपना विकास किया और जमकर कबाड़ का काम किया है। उन्होंने कहा कि अगर विकास हुआ होता तो नजर आता। आज नामांकन भरने के लिए CM की जरूरत न होती। चौधरी ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री को बुलाने से साफ नजर आ रहा है कि विधायक परमजीत सिंह पम्मी अपनी हार मान चुके हैं।