बद्दी-साईं मार्ग पर अतिक्रमणकारियों का कब्जा:रेहड़ी-फड़ स्वामियों ने फुटपाथ भी घेरा; व्यापार मंडल प्रधान ने पुलिस से की शिकायत

नालागढ़2 महीने पहले
बद्दी पुलिस थाने में थाना प्रभारी को अतिक्रमण की समस्या बताने पहुंचे व्यापारी।

हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में बद्दी साईं मार्ग पर अतिक्रमण की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। सड़क के दोनों ओर रेहड़ी-फड़ वाले लोगों का कब्जा है। इससे ट्रैफिक व्यवस्था खराब होने के साथ ही हादसों की भी संभावना बढ़ रही है। पैदल चलने के लिए बने फुटपाथ पर अतिक्रमण किया हुआ है। इस संबंध में व्यापार मंडल ने पुलिस से शिकायत कर समस्या का समाधान किए जाने की मांग की है।

व्यापार मंडल प्रधान प्रवीण कौशल व्यापारियों के साथ बुधवार को बद्दी थाने पहुंचे। जहां पर उन्होंने थाना प्रभारी के सामने अतिक्रमण की समस्या को रखा। बताया कि हालात इतने बदतर हो चुके हैं कि बाजार में पार्किंग के लिए जगह नहीं है और राहगीरों के पैदल चलने के लिए फुटपाथ। नगर परिषद द्वारा कोई कदम न उठाए जाने का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि कई बार नगर परिषद व पुलिस को समस्या से अवगत कराया जा चुका है। लेकिन, कोई हल नहीं निकल पाया है। इस दौरान थाना प्रभारी ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही रेहड़ी-फड़ वालों के चालान कर अतिक्रमण हटाया जाएगा। हालांकि, बाजार से रेहड़ी-फड़ हटाने के लिए काफी कोशिश की है। लेकिन, नगर परिषद द्वारा उनकी पर्ची काटी जा रही है। जिसके चलते वह पर्ची कटवाने का हवाला देकर बच जाते हैं।