भाजपा-कांग्रेस दलित विरोधी:BSP राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती बोलीं- दून से पार्टी प्रत्याशी को वोटकर देकर जिताएं

नालागढ़एक महीने पहले
बरोटीवाला में जनसभा को संबोधित करतीं BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी मायावती।

हिमाचल के सोलन स्थित बद्दी के बद्दी के दून विधानसभा क्षेत्र के बरोटीवाला में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री कुमारी मायावती ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मायावती ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलित विरोधी सरकार हैं। केंद्र में कांग्रेस व भाजपा की रही सरकारें 75 साल में भी पूर्ण आरक्षण लागू नहीं कर पाईं।

उन्होंने कहा कि दलित दोनों ही पार्टियों के झांसे में न आएं। कहा कि दलित, पिछड़े, आदिवासी समाज के लोग बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को वोट डालकर जीत दिलाएं। मायावती ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस दोनों ही गरीब व मेहनतकश जनता का शोषण करने वाली पार्टी हैं। इन दोनों पार्टियों की सरकारों में हिमाचल की जनता का अब तक अपेक्षित व सुखद भला नहीं हो पाया है।

दोनों ही पार्टियों ने हिमाचल की जनता को मायूस किया है। मायावती ने कहा कि चुनाव के बाद इन पार्टियों की सरकार आती जाती रहती हैं, किंतु देश की भोलीभाली जनता अपनी खुशहाली एवं विकास को तरसती रहती है।

मायावती ने कहा कि दोनों ही पार्टियां जन विरोधी हैं। दलित वर्ग का शोषण करती आ रही हैं। साथ ही उन्होंने दलित और असहाय लोगों से अपील की है कि बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को वोट दें ताकि बहुजन समाज पार्टी का प्रत्याशी सत्ता में जाए। सत्ता में रहते हुए अपने असहाय लोगों की मदद कर सके।