हिमाचल में 2 महीने में 5 रैलियां करेगी AAP:पार्टी चुनाव की तैयारी में जुटी, शिमला-सोलन और सिरमौर की रैलियों में बड़े नेता आएंगे

सोलन4 महीने पहले
आम आदमी पार्टी के नेता पंकज सोहन

आम आदमी पार्टी (AAP) ने हिमाचल प्रदेश में अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। आने वाले 2 महीनों में AAP हिमाचल प्रदेश में पांच रैलियां करने जा रही है। यह रैलियां शिमला, सोलन और सिरमौर क्षेत्र में होंगी।

इन रैलियों को करने का जिम्मा संभाल रहे पंकज सोहन ने कहा कि पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से तैयारी कर रही है। राजगढ़ की रैली के बाद जून और जुलाई महीने में शिमला संसदीय क्षेत्र में पार्टी पांच बड़ी रैलियां करने जा रही हैं। इन रैलियों में पार्टी के बड़े नेता आएंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी विधानसभा चुनाव को लेकर गंभीर है। हिमाचल में आप शिक्षा और स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाएं देने को लेकर जनता के बीच जाएगी। उन्होंने कहा कि BJP सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। सरकार की नाकामियों को भी जनता के सामने लाया जाएगा। हिमाचल में AAP की सरकार बनती है तो दिल्ली की तरह शिक्षा स्तर को बढ़ाया जाएगा। साथ ही हर गली मोहल्ले में स्वास्थ्य की बेहतर सुविधा दी जाएगी। सोहल ने कहा कि जल्द ही रैलियों की तिथियों की घोषणा की जाएगी।