• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Solan
  • BJP's Tridev Conference In Solan Today, Union Agriculture Minister Narendra Tomar And Chief Minister Jai Ram Thakur Will Fill The Enthusiasm Among The Workers

सोलन में हुआ BJP का त्रिदेव सम्मेलन:केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर बोले- सरकार की कल्याणकारी योजनाओं ने दिया लोगों को लाभ

सोलन2 महीने पहले
सोलन में कार्यकर्ताओं के बैठने के लिए रखी गई कुर्सियां।

हिमाचल प्रदेश के सोलन में गुरुवार को पुलिस ग्राउंड में BJP का त्रिदेव सम्मेलन हुआ। सम्मेलन में शिमला संसदीय क्षेत्र की 17 विधानसभा क्षेत्रों से करीब 7 हजार बूथ पालक, बूथ अध्यक्ष, बूथ लेवल एजेंट के साथ ग्राम प्रमुखों ने भाग लिया। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व अन्य मंत्री भी मौजूद रहे। इस साल हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा सक्रिय हो गई है। इसी के तहत चारों संसदीय क्षेत्रों में त्रिदेव सम्मेलन आयोजित किए गए हैं।

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि त्रिदेव पार्टी की नींव है, इसी पर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी की इमारत खड़ी है। केंद्र की मोदी व प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार की कल्याणकारी योजनाओं ने बड़े पैमाने पर लोगों को लाभ पहुंचाया है। इससे तय है कि हिमाचल में फिर से BJP की सरकार बनेगी। जयराम ठाकुर ने नरेंद्र सिंह तोमर काे गदा देकर सम्मानित किया।

त्रिदेव सम्मेलन में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता।
त्रिदेव सम्मेलन में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता।

जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्षी कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि सत्ता में आने पर उनकी योजनाओं को रद्द कर देंगे। मैं कांग्रेसियों से पूछना चाहता हूं कि क्या उनकी सरकार में लोगों को दिए गैस के चूल्हे भी रसोई से उठा लेंगे। क्या कांग्रेस लोगों को दी गई सुविधाओं और मदद को भी रद्द करना चाहती है। इस बार रिवाज बदलना है, मिशन रिपीट करना है।

सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, नाहन के विधायक डॉ. राजीव सैजल व शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया भी मंच पर मौजूद रहे।