• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Solan
  • BJYM Is Backing 'Tridev Conference', OSD Shishu Dharma Said – Important Role Of Yuva Morcha In Vis Elections; Planning A Meeting

भाजयुमो ने 'त्रिदेव सम्मेलन' को कसी कमर:OSD शिशु धर्मा बोले- विस चुनावों में युवा मोर्चा की अहम भूमिका; बैठक कर बनाई योजना

सोलन2 महीने पहले
भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक में भाग लेते कार्यकर्ता।

भारतीय जनता युवा मोर्चा सोलन की एक विशेष बैठक जिला अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में शनिवार देर शाम चम्बाघाट स्थित PWD रेस्ट हाउस में हुई। बैठक में विशेष रूप से प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के OSD शीशु धर्मा व युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित ठाकुर शामिल हुए। अध्यक्षता भाजयुमो जिलाध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने की। 23 जून को सोलन में होने वाले त्रिदेव सम्मेलन में युवा मोर्चा की भूमिका व दी गई जिम्मेदारियों के बारे में विस्तार से चर्चा की गई।

इस मौके पर शीशु धर्मा ने कहा कि अब हम चुनावी समर के नजदीक पहुंच गए हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में युवा मोर्चा की अहम भूमिका रहेगी। कहा कि है युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ है और कार्यकर्ता फ्रंटलाइन सैनिक। जो पार्टी के लिए दिनरात काम करते हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को हर घर तक पहुचाना है, ताकि कोई भी पात्र योजनाओं का लाभ लेने से न छूटे।

प्रदेश अध्यक्ष अमीत ठाकुर ने कहा कि हमें इस बार 5 साल के मिथक को तोड़ना है। जिला अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने त्रिदेव सम्मेलन के लिए नगर साज सज्जा व सम्मेलन स्थल के लिए बनाया गया मैप प्रस्तुत किया। उन्होंने बताया कि नगर की साज सज्जा के लिए 9 रूट तैयार किए गए हैं। जिसके लिए हर रूट पर 15 युवाओं की टोली काम करेगी। 4000 झंडे, होर्डिंग्स, कट आउट और झंडिओं से शहर को साया जाएगा।