CM जयराम ठाकुर कल फिर सोलन दौरे पर:5 दिन में मुख्यमंत्री का जिले में तीसरा दौरा; रबौण और बद्दी जाएंगे

सोलन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रविवार को फिर सोलन के दौरे पर रहेंगे। पिछले 5 दिन में उनका जिले में तीसरा दौरा है। 8 मई को दोपहर बाद मुख्यमंत्री सोलन के दून विधानसभा क्षेत्र के बद्दी में निमंत्रण पैलेस में हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड के तकनीकी कर्मचारी संघ के वार्षिक अधिवेशन में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री कुछ समय सोलन के रबौण स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन में जाएंगे।

चुनावी साल में मुख्यमंत्री लगातार सोलन जिले का दौरा कर रहे हैं। 4 मई को ही उन्होंने परवाणु में 218 करोड़ रुपए के विकास कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास किया। 6 मई को CM वाकनाघाट स्थित बाहरा यूनिवर्सिटी में आयोजित रोजगार मेले और निजी शिक्षण संस्थान नियामक आयोग के कार्यक्रम में पहुंचे थे।

सोलन में चल रहा राधा स्वामी सत्संग

सोलन के रबौण में राधा स्वामी ब्यास का सत्संग चल रहा है। डेरा ब्यास के प्रमुख बाबा गुरविंदर सिंह खुद रबौण पहुंचे हुए हैं। रविवार को मुख्यमंत्री कुछ देर के लिए राधा स्वामी सत्संग भवन जाएंगे।

सोलन में अभी कांग्रेस का एज

साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। इसे देखते हुए मुख्यमंत्री प्रदेश के निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। सोलन जिला में इस समय कांग्रेस का एज है। 5 विधानसभा क्षेत्रों में से 3 पर कांग्रेस का कब्जा है। कसौली और दून निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के विधायक हैं। कसौली के विधायक डॉ. राजीव सैजल प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री का जिम्मा संभाल रहे हैं। जिले के मतदाताओं में अपनी बेहतर छवि बनाने के लिए मुख्यमंत्री लगातार सोलन जिला के दौरे कर रहे हैं।