सोलन के रबौण में सत्संग:सीएम जयराम ठाकुर पहुंचे; पुलिस ने एडवाइजरी जारी की, पर्यटक बड़ोग सड़क से होकर जाएं शिमला

सोलन21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर लगी वाहनों की लाइनें। - Dainik Bhaskar
सड़क पर लगी वाहनों की लाइनें।

हिमाचल के सोलन के रबौण में आज राधा स्वामी सत्संग है। इसके लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी रबौण पहुंच गए हैं। सत्संग के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचे हैं। इसके कारण रबौण एरिया के एनएच-5 पर आज श्रद्धालुओं की आवाजाही ज्यादा रहेगी। इससे कोई असुविधा न हो इसके लिए सोलन पुलिस ने बाहरी राज्यों से हिमाचल आने वाले व यहां से बाहर जाने वाले लोगों के लिए एडवाइजरी जारी की है।

पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी।
पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी।

लोगों को सलाह दी गई है कि बाहर से सोलन और शिमला की ओर आने के लिए कुमारहट्टी से बड़ोग वाली सड़क का इस्तेमाल करें। इसी तरह चंडीगढ़ की ओर जाने के लिए सोलन के सपरून चौक से आगे दोहरी दीवार से बड़ोग जा रही सड़क में जाएं। 9:30 के बाद तकरीबन सभी वाहनों को दोहरी दीवार से बड़ोग की ओर भेजा जाएगा।

8000 से ज्यादा वाहन आएं हैं सोलन

जानकारी के अनुसार रबौण में हो रहे सत्संग में शामिल होने के लिए हिमाचल और बाहरी राज्यों से एक लाख से ज्यादा श्रद्धालु पहुंचे हैं। ये श्रद्धालु 8000 से ज्यादा छोटे-बड़े वाहनों में आए हैं। जगह-जगह गाड़ियों को पार्क किया गया है। सोलन की सब्जी मंडी के पास बड़ी पार्किंग बनाई गई है। राधा स्वामी सत्संग ब्यास के मुखिया गुरिंदर सिंह के सत्संग में आए हैं।