सोलन में JP नड्डा का गली-गली जनसंपर्क:BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले- 5 साल काम किया, 5 साल और करेंगे, राजेश कश्यप को जिताएं

सोलनएक महीने पहले

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज सोलन में जन सम्पर्क अभियान में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने सोलन सदर के भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश कश्यप के लिए वोट मांगे। नड्डा ने शहर में माल रोड पर, अपर बाजार, गंज बाजार, लक्कड़ बाजार होते हुए पुराने बस अड्डे तक प्रचार किया।

नड्डा ने प्रचार के दौरान लोगों से कहा कि प्रदेश में पिछले 5 साल जयराम सरकार ने हर वर्ग के कल्याण के लिए काम किया। आगे भी इसी तरह काम करते रहेंगे, लेकिन लोगों को मौका देना होगा। प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनना तय है और इस बार सोलन से भी भाजपा का ही विधायक होना चाहिए।

बता दें कि भाजपा हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर में प्रचार में अपना पूरा जोर लगा रही है। इसके लिए लगातार पार्टी के राष्ट्रीय नेता हिमाचल में प्रचार के लिए आ रहे हैं। शनिवार को ही सोलन के ठोडो ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशाल रैली करके गए हैं।

वहीं हिमाचल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का गृह राज्य है। इसे देखते हुए यहां मिशन रिपीट करना उनके लिए चुनौती बना हुआ है। भाजपा को फिर से सत्ता में लाने की जिम्मेदारी उन पर है और देश के लिए लगातार प्रदेश का दौरा वह कर रहे हैं।