कुमारहट्टी के पास पुलिस ने चिट्टा पकड़ा:बाइक सवार दो लोगों से 4 ग्राम नशा बरामद, बसाल के रहने वाले हैं आरोपी

सोलन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हिमाचल के सोलन स्थित कुमारहट्टी के पास पुलिस ने दाे लोगों से चिट्टा पकड़ा है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही सोलन के बसाल के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन यूनिट (SIU) की टीम सोलन के बड़ोग, कुमारहट्टी व धर्मपुर एरिया में गश्त पर थी। इस दौरान हिम्मतपुर दाबली में रेन शेल्टर के पास दो लोगों द्वारा बाइक पर जाबली से सोलन की ओर आने की सूचना मिली। जो चिट्टा बेचने का काम करते हैं। इस पर पुलिस ने नाकेबंदी कर बाइक को रोक लिया। तलाशी में आरोपियों से 4.44 ग्राम चिट्‌टा बरामद हुआ।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम मनीष कश्यप व प्रकाश चंद निवासी डाकघर बसाल तहसील जिला सोलन बताया। SP सोलन वीरेंद्र शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान नशीले पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए अभियान चलाया है। इसके तहत जगह-जगह नाके लगाकर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि गश्त के दौरान पुलिस की टीम ने कुमारहट्टी के पास चिट्टा के साथ दो लोगों को पकड़ा है।

बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान पुलिस कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर परवाणू से लेकर शिमला तक जगह-जगह नाके लगाकर चेकिंग कर रही है। इसके बावजूद नशा तस्कर व सेवन करने वाले अपनी गतिविधियां चला रहे हैं। इन दिनों कई जगह चिट्टा और शराब पकड़ी जा रही है।

खबरें और भी हैं...