सोलन में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस:ठोडो ग्राउंड में स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल ने फहराया तिरंगा, बोले- बख्शे नहीं जाएंगे भ्रष्टाचारी

सोलन6 दिन पहले
सोलन के ठोडो ग्राउंड में मार्च पास्ट करते जवान।

हिमाचल के सोलन स्थित ऐतिहासिक ठोडो ग्राउंड में गुरुवार को जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह हुआ। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और परेड की सलामी ली। परेड में सोलन पुलिस की महिला व पुरुष टुकड़ियों के अलावा होमगार्ड बैंड, NCC व NSS के छात्रों की टुकड़ियों ने भाग लिया।

अधीनस्थ चयन आयोग किया सस्पेंड
इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही पिछली भाजपा सरकार की अनियमितताओं को रोका है। इसी के तहत हमीरपुर के अधीनस्थ चयन आयोग को पेपर लीक होने पर तुरंत सस्पेंड कर दिया गया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इसकी पहल हो चुकी है।

वादों को पूरा करने की प्रक्रिया हुई शुरू
शांडिल ने कहा कि गणतंत्र दिवस न सिर्फ एक दिन है। बल्कि इसे संविधान लागू होने के साथ देश की आजादी में योगदान देने वाले महान स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि देने का अवसर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के कर्मचारियों से किए गए वादों के प्रति सरकार वचनबद्ध है। इसकी प्रक्रिया शुरू हो गई है।

खबरें और भी हैं...