परवाणू में फैक्ट्री से लोहा चुरा रहे थे कबाड़ी:ट्रक चालक ने पुलिस को दी जानकारी, धरे गए 2 आरोपी गिरफ्तार

परवाणू3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
परवाणू पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
परवाणू पुलिस थाना।

हिमाचल के परवाणू के सिरमौर चौंक पर स्थित एक पुरानी फैक्ट्री से कबाड़ी लोहा चुराकर गाडी मे लोड कर रहे थे। वहां खड़े ट्रक चालक ने इसकी सुचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि 2 आरोपियों की तलाश जारी है।

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार पुलिस थाना परवाणू मे धर्मपाल निवासी गांव झांगड डाकघर कोटबेजा तहसील कसौली जिला सोलन उम्र 50 वर्ष के ब्यान पर चोरी का मामला दर्ज किया गया है। धर्मपाल ने बताया की वह आज कल ट्रक न0-HP64-4706 में बतौर चालक काम कर रहा हैं। इसने अपना ट्रक सिरमौर चौंक के नजदीक खड़ा किया था।

इस दौरान उसने देखा कि सिरमौर चौक के समीप बन्द पडी फैक्ट्री के आगे पिक-अप नंबर-HR38Z-6267 खडी थी और 4 लोग उपरोक्त पिक-अप में फैक्टरी से पुराना लोहा निकालकर पिक-अप में लोड कर रहे थे। इसे लगा कि ये लोग फैक्टरी से पुराना लोहा चोरी कर रहे है। संदेह होने पर इस बात की सूचना पुलिस थाना परवाणू को फोन पर दी।

इसे देखकर चोरी कर रहे एक व्यक्ति कबाड़ी दीपक जिसे यह पहले से पहचाना है और एक अन्य व्यक्ति मौका से एक सफेद रंग की ऑल्टो कार में बैठकर भाग गये।

थाना प्रभारी ने की मामले की पुष्टि
पुलिस ने इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पकडे गये दो व्यक्तियों के नाम सूरज निवासी चम्बा तथा दूसरे व्यक्ति का नाम विनोद शर्मा निवासी कालका पता चला है। थाना प्रभारी फूल चंद ने मामले की पुष्टि की है।

खबरें और भी हैं...