पंजाब में मिला अंब के नरेंद्र का शव:रोपड़ नहर से हुआ बरामद, 17 अक्टूबर को शिमला से घर के लिए हुआ था रवाना

अंब3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना अंब। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना अंब।

हिमाचल के ऊना स्थित अंब के नलोह से गुमशुदा व्यक्ति का शव पंजाब के रोपड़ की नहर से बरामद हुआ है। परिजनों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद अंब पुलिस ने पंजाब जाकर युवक का शव अपने कब्जे में लिया। 17 अक्टूबर को गुमशुदा शिमला से अंब के लिए रवाना हुआ था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

जानकारी के अनुसार मीनाक्षी शर्मा पत्नी मनीष कुमार ने अंब थाने में नरेंद्र कुमार शर्मा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने परिवार के सदस्यों के साथ साथ उनकी पत्नी रेनू शर्मा के भी बयान दर्ज किए। रेनू ने अपने बयानों में बताया कि उसका पति 17 अक्टूबर को शिमला से अंब के लिए आ रहा था। इसी दौरान उसने फोन पर परिजनों को कीरतपुर साहब पहुंचने और दो ढाई घंटे में घर पहुंच जाने की बात कही थी।

उस फोन के बाद परिवार के किसी भी सदस्य का नरेंद्र से कोई संपर्क नहीं हो पाया। जिसके बाद परिजनों ने अंब थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मृतक की पत्नी का कहना है कि उसके पति की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी।

उन्होंने बताया कि 1 नवंबर की देर रात उन्हें पंजाब पुलिस द्वारा एक शव मिलने व उसकी शिनाख्त के लिए बुलाया गया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस के साथ जाकर शव की नरेंद्र के रूप में शिनाख्त की। साथ ही पोस्टमार्टम कराने के बाद शव अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने इस मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...