BJP-कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर क्रॉस FIR:गगरेट के अभयपुर में वोटिंग से पहली रात हुई थी मारपीट, गाड़ियों के शीशे टूटे

अंब3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिमाचल के ऊना स्थित गगरेट के अभयपुर गांव में मतदान की पूर्व रात्रि भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आपस में भिड़ंत हो गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ छीना झपटी व गाड़ी के शीशे तोड़ने का आरोप लगाया। वारदात के बाद पूरा अभयपुर गांव छावनी में तब्दील हो गया। वहीं, पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी चैतन्य शर्मा व साथी और विधायक राजेश ठाकुर के PSO व साथियों के खिलाफ क्रॉस FIR की है।

कांग्रेस की ओर से पिरथीपुर गांव के पलविंदर राणा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि गत रात्रि करीब साढ़े 11 बजे जब वह और गौरव सोनी कांग्रेस प्रत्याशी चैतन्य शर्मा के घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर थे तो भद्रकाली की ओर से पांच गाड़ियां आईं। जिनमें बब्बू प्रधान ऊना, ऋषि, अनिल, पंकज, अर्पित, गोगी व विधायक राजेश ठाकुर का PSO सुशील परमार गाड़ियों से उतरे।

उनके साथ यह कहते हुए गाली-गलौज करने लगे कि आप चैतन्य शर्मा की ज्यादा ही सपोर्ट कर रहे हो। जब उसने गाली-गलौज न करने से मना किया तो इन्होंने मारपीट शुरू कर दी और किसी ने नुकीली चीज से उस पर वार करके लहूलुहान कर दिया।

भाजपा की ओर से इनके खिलाफ दी गई तहरीर
उधर, भाजपा की ओर से जसवीर सिंह निवासी डंगोह द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि गत रात्रि जब पिरथीपुर की ओर से वह अपने घर को जा रहा था तो कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार चैतन्य शर्मा, उसके साथ बाहरी राज्यों से आए हर्षित तिवारी, महेश यादव व कुछ बाउंसर्स ने उसकी गाड़ी रोककर उसके साथ मारपीट की।

उसकी गाड़ी के साथ तोड़फोड़ करने के साथ उसके 10 हजार रुपए व सोने की चैन निकाल ली। उसके अनुसार उसने बड़ी मुश्किल से भागकर अपनी जान बचाई। DSP डॉ. वसुधा सूद ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर मामले की गहनता से जांच की जा रही है।