अंब में अनियंत्रित होकर रेहड़ी से गिरा युवक:गंभीर घायल, धुसाड़ा पुल के पास हादसा; 108 एंबुलेंस सेवा से ऊना अस्पताल पहुंचाया

अंब13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल अवस्था में युवक को संभालते हुए लोग।

हिमाचल के ऊना स्थित अंब के धुसाड़ा में शाम करीब 6:30 बजे एक युवक अपनी रेहड़ी से अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। जिसके चलते उसके सिर में गंबीर चोट आई। सड़क पर गिरते ही उसने उल्टियां शुरू कर दीं। शोर मचने पर घटनास्थल पर आसपास के लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। लोगों ने दुर्घटना की सूचना 108 पर दी। जिसके बाद युवक को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया।

युवक की पहचान प्रिंस कुमार के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार प्रिंस अपने दो अन्य साथियों के साथ रेहड़ी पर बैठकर ऊना की तरफ आ रहा था। धुसाड़ा पुल के पास अचानक उसकी रेहड़ी अनियंत्रित हो गई और उसके पीछे बैठा प्रिंस सड़क पर जा गिरा। उसके सड़क पर गिरते ही सिर पर चोट आ गई और उसने उल्टियां शुरू कर दीं।

रेहड़ी के पीछे वाहन न होने से बची बड़ी दुर्घटना
गनीमत यह रही कि उस रेहड़ी के पीछे कोई वाहन नहीं चल रहा था। अन्यथा प्रिंस के साथ कोई बड़ी घटना भी हो सकती थी। वहीं, अस्पताल प्रशासन द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस थाना के कर्मियों ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। SHO अंब आशीष पठानिया ने मामले की पुष्टि की है।