तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से व्यक्ति घायल:गगरेट में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर, मुबारिकपुर के काशीपुर की घटना

अंब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना अंब। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना अंब।

हिमाचल के ऊना स्थित अंब के मुबारिकपुर के काशीपुर में बाइक की चपेट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान रमेश चंद पुत्र हरनाम सिंह निवासी काशीपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार डॉ. महेश्वर राय पुत्र चमन लाल निवासी वार्ड नंबर-5 काशीपुर डाकघर मुबारिकपुर ने बयान दर्ज कराया है कि वह द ग्रेट अस्पताल में वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी के तौर पर तैनात हैं। शुक्रवार शाम करीब 8.00 बजे अपने घर काशीपुर से खाना लेकर वापस गगरेट के लिए जा रहा था। तभी उसने काशीपुर में अपने निर्माणाधीन मकान के पास जोरदार आवाज सुनी।

आवाज सुनकर जब वह मौके पर पहुंचा तो उसने रमेश चंद पुत्र हरनाम सिंह व बाइक चालक सुनील कुमार पुत्र हरदेश सिंह निवासी शिवपुर पंचायत गांव काशीपुर को सड़क पर गिरे हुए देखा। दोनों को अपनी गाड़ी में डालकर इलाज के लिए गगरेट अस्पताल ले आया। रमेश चंद को प्रारंभिक उपचार देने के बाद रेफर कर दिया गया।

महेश्वर राय ने अपनी तहरीर में दुर्घटना का कारण सुनील कुमार द्वारा तेज रफ्तार से बाइक चलाना बताया। पुलिस ने उसके बयानों के आधार पर बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। SHO अंब आशीष पठानिया ने मामले की पुष्टि की है।