चिंतपूर्णी में किसान की बेटी दीप्ति ठाकुर का कमाल:रियल्टी शो में मचाई धूम, 4 राज्यों के प्रतिभागियों को पछाड़ दूसरा स्थान किया हासिल

चिंतपूर्णीएक महीने पहले
दीप्ति ठाकुर, रियल्टी शो की रनरअप।

हिमाचल के जिला ऊना में विश्व विख्यात चिंतपूर्णी के साथ लगती डुंहल भंटवाला पंचायत की 13 वर्षीय दीप्ति ठाकुर ने अपने 'टेलेंट के महासंग्राम' में दूसरा स्थान हासिल किया। वही बताते चलें रियलिटी शो किसमें कितना है दम का आयोजन धुरी जिला संगरूर में हुआ। रियल्टी शो में हिमाचल, पंजाब,हरियाणा, राजस्थान के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था।

13 साल की दीप्ति ठाकुर ने सोलो डांस कंपटीशन में दूसरा स्थान हासिल किया। 10-14 वर्ष की आयु के बीच के कंपटीशन में दीप्ति ठाकुर रनर अप रही। सीनियर सेकेंडरी स्कूल किन्नू स्कूल की 8वीं कक्षा की छात्र है।
प्रशस्ति पत्र और ट्रॉफी देकर सम्मानित
दीप्ति ठाकुर को बचपन से ही नाचने का शौक है। जैसे-जैसे उम्र बढ़ती जा रही है भव्य की रुचि डांस में और बढ़ती जा रही है। बच्ची के शौक के चलते इस डांस कंपटीशन में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए ऑडिशन देहरा में दिया था। क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल हमीरपुर में हुआ था और फाइनल पंजाब के धुरी संगरूर में हुआ है।
इस रियलिटी शो का नाम किसमें कितना है दम है। मेरी बेटी दीप्ति ठाकुर 13 वर्ष की आयु के जूनियर कंपटीशन में दूसरा स्थान हासिल किया है। रनर अप रहने पर दीप्ति ठाकुर को आयोजकों द्वारा प्रशस्ति पत्र और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया है।

दीप्ति ठाकुर के पिता ने जाहिर की खुशी
परिवार की आर्थिक स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है, फिर भी बच्ची के पिता अपनी बेटी को हौसला देते हुए इस कंपटीशन में भाग लेने के लिए प्रेरित करते रहे। बच्ची के पिता कुशल कुमार ने कहा दूसरा स्थान आने के कारण बिटिया बहुत खुश नहीं है लेकिन दीप्ति की उपलब्धि कम भी नहीं है, क्योंकि 4 राज्यों के प्रतिभागियों में दूसरा स्थान हासिल करना कोई साधारण बात नहीं है।